Fri. Mar 29th, 2024

    अगर आपके बाल बहुत ज्यादा घुंघराले हों और आपस में फँसते हों तो आपको परेशान कर सकते हैं। और अगर इनकी सही देखभाल न की जाए तो ये न सिर्फ दिखने में खराब लगते हैं, बल्कि समय के साथ बेजान होकर कई तरह की समस्याओं जैसे बालों का सफ़ेद होना, बालों का गिरना आदि का कारण भी बनते हैं। इसके साथ ही आजकल सीधे बाल (straight hairs) फैशन में होने के कारण कई लड़कियाँ/महिलायें आर्टिफिशियली अपने बालों को सीधा कर लेती हैं जिससे बालों को बहुत नुकसान होता है और कभी कभी तो इनके काफी सीरियस साइड इफेक्ट्स भी होते हैं।

    Advertisements

    तो क्यों न कुछ ऐसा किया जाए जिससे बालों को घर पर ही आप सुरक्षित और 100% नेचुरल तरीके से सीधे कर सकें और साथ ही पा सकें चमकदार, लंबे, खूबसूरत बाल। इसके लिए आप घर पर ही बना सकते हैं एक हेयर स्ट्रैटनिंग जेल (Hair Straightening Gel) जो बनाने में तो आसान है ही, उपयोग करने में भी आसान है और पूरी तरह से आपके बालों के लिए सुरक्षित है।

    इस Hair Straightening Gel को बनाने के लिए आपको मुख्यतः चाहिए:

    *अरंडी का तेल या कैस्टर ऑयल (Castor Oil) (Click here to buy: https://goo.gl/D67vwF)

    *अलसी (Flax Seeds)

    *चावल (Rice)

    *कॉफ़ी पाउडर (Coffee Powder)

    बनाने और उपयोग की विधि जानने के लिए देखें ये विडियो

    तो देखा आपने कितना आसान है घर पर ही हेयर स्ट्रैटनिंग जेल बनाना। तो देर किस बात की बस बनाइये इसे अपने घर पर और यूज़ कीजिये 🙂

    ये भी देखिये:

    कैसे बालों को लंबा, घना और चमकदार बनायें, Miracle Remedy for Long, Thick, Shiny Hairs, Grow Hairs Fast, Stop Severe Hair Fall, Frizziness

    By Caring You Online

    "Caring You Online" is a platform, where you can find all the information related to health, beauty, and personal care. All the content on this website is written and reviewed by a team of health care professionals.

    2 thoughts on “कैसे बालों को नेचुरली सीधा, हेयर स्ट्रैटनिंग करें, Very Easy & Effective Homemade Hair Straightening Gel, DIY, 100% Natural & Effective”

    Leave a Reply