मोटापे के कारण, अचानक वजन बढ़ने और कम होने की स्थिति में, और गर्भावस्था के बाद त्वचा का ढीला या लूज़ होना, पेट का लटकना (loose tummy), बढ़ा होना या ढलकना बहुत ही सामान्य समस्यायें हैं। 90% महिलायें ऐसी होती हैं जो खासतौर पर गर्भावस्था के बाद अपने बढे और ढीले पेट से परेशान रहती हैं और जो बहुत मुश्किल से कम होता है या फिर कभी होता ही नहीं है। इसके साथ ही मोटापे के कारण चेहरे और शरीर के बाकी अंगों पर चर्बी जम जाने के कारण (fat deposition) डबल चिन (double chin) का दिखना, हाथों और पैरों का थुलथुला दिखना भी आम समस्या है।

ये सभी ऐसी समस्यायें हैं जो न सिर्फ आपको अपनी उम्र से ज्यादा दिखाती हैं बल्कि आपके बाहरी रंग-रूप को भी कम कर देती हैं। कई लोग तो इतने निराश हो जाते हैं कि अपने दैनिक जीवन से इंट्रेस्ट ही खो देते हैं।

तो अगर आप ऐसी किसी समस्या से जूझ रहे हैं तो निराश न हों, आइये जानते हैं एक ऐसी रेमेडी जो आपको इन सभी समस्यायों से छुटकारा दिलाने में आपकी बहुत मदद करेगी। ये एक ऐसा टाइटनिंग ऑयल/जेल (tightening oil/gel) है, जिसका नियमित उपयोग आपको देगा सुन्दर, टोंड (toned) बॉडी और पेट।

इस रेमेडी को बनाने के लिए आपको जो मुख्य सामग्री चाहिए उसमें शामिल है:

*गोंद (Edible Gum/Gond) (Click here to buy: https://goo.gl/BSGsnl)

*लोभान/लोबान का तेल (Frankincense Oil/Loban Oil) (Click here to buy: https://goo.gl/4veUyX)

*कैस्टर ऑयल/अरंडी का तेल (Castor Oil) (Click here to buy: https://goo.gl/D67vwF)

*कॉफ़ी पाउडर (Coffee Powder)

*एलोवेरा जेल (Aloe Vera Gel) (Click here to buy: https://goo.gl/wWkglP)

आगे की विधि और उपयोग का तरीका जानने के लिए देखिये ये विडियो; ढीली, लूज़ त्वचा और पेट (Loose Tummy) से छुटकारा, Skin/Body Tightening, Anti-aging Massage Oil/Gel

तो फिर देर किस बात की ! जल्दी से बनाइये ये ऑयल/जेल और पा लीजिये छुटकारा लटके हुए पेट और लूज़ बॉडी से 🙂

ये भी देखिये:

वजन कम करना है, शरीर की अतिरिक्त चर्बी हटाना है तो आजमाइए ये जादुई “डिटॉक्स वॉटर”, Miracle “All in One” Detox Water, Shed Extra Kgs, Control Diabetes, Cholesterol Levels, Joint Pain